Ultimate magazine theme for WordPress.

दिल्ली के कांग्रेस प्रभारी पीसी चाको ने कांग्रेस अध्यक्ष शीला दीक्षित को चिट्ठी लिख की शिकायत

0

दिल्ली कांग्रेस प्रभारी पीसी चाको और कांग्रेस अध्यक्ष शीला दीक्षित के बीच की अनबन अब भी जारी है. मौजूदा हालात में कांग्रेस के बीच आपस में झगड़ा बढ़ गया है.

दरअसल, कांग्रेस अध्यक्ष शीला दीक्षित को दिल्ली कांग्रेस के प्रभारी पीसी चाको ने चिट्ठी लिखी और कहा कि आपकी सेहत ठीक नहीं है. ऐसे में तीन कार्यकारी अध्यक्ष स्वतंत्र रूप से काम करेंगे. उन तीनों कार्यकारी अध्यक्षों को भी पीसी चाको ने चिट्ठी लिखकर इस बात की सूचना दी और बताया कि आप बैठकें ले सकते हैं.

इतना ही नहीं, दिल्ली कांग्रेस प्रभारी पीसी चाको ने कांग्रेस अध्यक्ष शीला दीक्षित को लिखे खत में यह भी शिकायत की है कि उनका फोन नहीं उठाया जा रहा है?

इससे पहले भी तीनों कार्यकारी अध्यक्ष हारून यूसुफ, देवेंद्र यादव और राजेश लिलोठिया ने शीला दीक्षित को चिट्ठी लिखी थी. जिसमें तीनों कार्यकारी ने लिखा था कि पार्टी के निर्णयों में उन पर भरोसा नहीं किया जा रहा है.

जाहिर सी बात है कि पहले तीनों कार्यकारी द्वारा चिट्ठी लिखी और अब पीसी चाको ने शीला दीक्षित को चिट्ठी लिखी है. जिसके बाद अब शीला दीक्षित की ओर से भी पलटवार की बात कही जा रही है.

कांग्रेस अध्यक्ष शीला दीक्षित ने अपने तीनों कार्यकारी अध्यक्षों के कार्यक्षेत्र में बदलाव किया है. शीला दीक्षित ने राजेश लिलोठिया का कार्य बढ़ा दिया है और हारून यूसुफ और देवेंद्र यादव के पर काट दिए हैं.

Leave A Reply

Your email address will not be published.