Ultimate magazine theme for WordPress.

Article 370 खत्म होने का जश्न मना रहे झारखंड के लोग

0

देश के हर हिस्से में Article 370 को खत्म करने का जश्न मनाया जा रहा है. झारखंड में भी अलग अलग जिलों में लोग जश्न मनाते दिखाई दे रहे हैं. झारखंड के लोगों में Article 370 खत्म होने की खुशी और उत्साह नजर आ रहा है.

रांची से लेकर दुमका और जमशेदपुर से लेकर धनबाद तक हर प्रमुख सड़क पर तिरंगा लहराता रहा. देर शाम तक लोग सड़कों पर उतरकर गुलाल उड़ाते और आतिशबाजी करते रहे.

चतरा में लोगों ने पटाखे फोड़कर जश्न मनाया. इसके अलावा लोहरदगा में BJP कार्यकर्ताओं ने पटाखे फोड़कर और लड्डू बांटकर जश्न मनाया.

इतना ही नहीं सोमवार को जब Article 370 को खत्म करने का ऐलान गृहमंत्री अमित शाह ने किया तो मुख्यमंत्री रघुवर दास और अर्जुन मुंडा ने भी प्रधानमंत्री और गृहमंत्री अमित शाह को ट्वीट कर बधाई दी.

झारखंड में लोगों ने प्रधानमंत्री मोदी और अमित शाह जिंदाबाद के नारे लगाए. लोगों ने कहा कि कश्मीर की आजादी का सपना और इंतजार देश लंबे समय से कर रहा था. आखिरकार यह सपना सच हो ही गया.

अब देश और दुनिया की ताज़ा खबरें पढ़िए www.publicview.in पर, साथ ही साथ आप Facebook, Twitter, Instagram और Whats App के माध्यम से भी हम से जुड़ सकते हैं.

Leave A Reply

Your email address will not be published.