Ultimate magazine theme for WordPress.

शनिवार को वाराणसी से सदस्यता अभियान की शुरुआत करेंगे PM मोदी

0

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 6 जुलाई को वाराणसी से भाजपा के विशाल सदस्यता अभियान की शुरुआत करेंगे, जिसके लिए वह लोकसभा चुनाव में जीत के बाद पहली बार शहर में मौजूद होंगे, इस अभियान के माध्यम से पार्टी का लक्ष्य अपनी सदस्यता को 20 प्रतिशत तक बढ़ाना है.

इस सिलसिले में उपाध्यक्ष शिवराज सिंह चौहान ने बताया कि कोई भी व्यक्ति मोबाइल नंबर पर मिस्ड कॉल देकर या फॉर्म भरकर सदस्य बन सकता है.

मोदी ने ट्वीट किया, “यह अभियान लोगों को भाजपा परिवार के साथ जीवन के सभी क्षेत्रों से जोड़ेगा. यह हमारी पार्टी को मजबूत करेगा.”

वाराणसी एयरपोर्ट पर पीएम मोदी का स्वागत करने के लिए उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ और राज्यपाल राम नाईक मौजूद होंगे. भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा और केंद्रीय मंत्री महेंद्र नाथ पांडे भी उपस्थित रहेंगे.

पीएम ने कहा कि इस सदस्यता अभियान में समाज के सभी वर्गों को शामिल करना चाहिए, जिसमें छोटे विक्रेता, सब्जी विक्रेता, समाज का हाशिए पर का तबका शामिल है.

प्रधानमंत्री बड़ा लालपुर में दीनदयाल उपाध्याय व्यापार सुविधा केंद्र में लगभग 5,000 पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे. पार्टी के एक पदाधिकारी ने बताया कि वह स्थानीय हवाई अड्डे पर पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की प्रतिमा का भी अनावरण करेंगे.

प्रधानमंत्री मंदिर शहर में “आनंद कानन” नामक एक वृक्षारोपण अभियान भी शुरू करेंगे.

मोदी ने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा, पूरे देश में हर बूथ पर कम से कम पांच पेड़ लगाए जाने चाहिए.

इस सदस्यता अभियान में सभी वरिष्ठ नेता भाग लेंगे. रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह जयपुर में, बीजेपी प्रमुख और गृह मंत्री अमित शाह हैदराबाद में और नागपुर में केंद्रीय सड़क मंत्री नितिन गडकरी इस अभियान में भाग लेंगे. गौरीगंज पार्टी कार्यालय में ड्राइव शुरू करने के लिए स्मृति ईरानी अमेठी में होंगी. ड्राइव का समापन 11 अगस्त को होगा.

Leave A Reply

Your email address will not be published.