Ultimate magazine theme for WordPress.

PM Narendra Modi की दूसरी पारी आज से शुरू

0

PM Narendra Modi आज केंद्र में अपनी दूसरी पारी शुरू करने जा रहे हैं। शाम को वह प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने वाले हैं। इस मौके पर आयोजित होने जा रहे समारोह में देश-विदेश के करीब 66,000 मेहमानों के भाग लेने की सम्भावना जताई जा रही है। पीएम मोदी ने शपथ से पहले राजघाट-Rajghat पहुंचकर महात्मा गांधी, पूर्व प्रधानमंत्री और भारत रत्न से नवाजे गये अटल बिहारी वाजपेयी की समाधि स्थली ‘सदैव अटल’ और शहीदों को War Memorial पर पहुंचकर श्रद्धांजलि दी। केंद्रीय कैबिनेट को लेकर मोदी और शाह के बीच कई दौर की बातचीत हो चुकी है।

दिल्ली पुलिस ने पीएम के शपथ ग्रहण समारोह को देखते हुए पूरा इंतजाम किया है। पुलिस ने बताया कि दिल्ली पुलिस के डीसीपी मधुर वर्मा ने बताया कि उसके पास आज थ्री लेयर सुरक्षा इंतजाम है, पहला लेयर वीआईपी सुरक्षा के अलावा राष्ट्रपति भवन की भी सुरक्षा का एक लेयर है।

इस बीच, पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए सुदीप बिस्वास के परिवार के सदस्य पीएम मोदी के शपथ ग्रहण कार्यक्रम में भाग लेने दिल्ली पहुंच गये हैं। उधर, शहीद की मां का कहना है कि हमें इस प्रोग्राम में शामिल होने के लिए खास तौर पर बुलाया गया है। हम दुखी हैं, बावजूद इसके हम यहां आकर खुश हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.