Ultimate magazine theme for WordPress.

पश्चिम बंगाल में अब भी जारी है राजनीतिक हिंसा,घायल तृणमूल कार्यकर्ता ने लगाया भाजपा कार्यकर्ता पर हमले का आरोप

0

पश्चिम बंगाल में जारी राजनीतिक हिंसा की वजह से आये दिन राजनीतिक दलों के कार्यकर्ताओं के घायल होने की खबरें सामने आ रही है. ताजा मामला पुरुलिया जिला के पुंचा थाना अंतर्गत नौपाड़ा इलाके की है. जहां तृणमूल कार्यकर्ता पर जानलेवा हमले की खबर से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई.

इस घटना में तृणमूल के नौपाड़ा बूथ कमेटी अध्यक्ष राजेश सेन गंभीर रूप से घायल हो गए, हमले का आरोप भाजपा पर लगाया जा रहा है. घायल तृणमूल बूथ अध्यक्ष को इलाज के लिए पुरुलिया देवेन महतो सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

हालांकि डॉक्टरों ने उनकी हालत सामान्य बतायी है. इस मामले में राजेश सेन ने स्थानीय भाजपा कार्यकर्ता राजेश रक्षित के खिलाफ थाना में शिकायत दर्ज करायी है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है. खबर मिली है कि, आरोपी राजेश रक्षित फरार है.

घायल तृणमूल कार्यकर्ता को देखने पुरुलिया तृणमूल के जिला उपाध्यक्ष सुजय बनर्जी पुरुलिया सदर अस्पताल पहुंचे. सुजय बनर्जी ने कहा कि लोकसभा चुनाव के बाद से ही भाजपा पूरे राज्य के साथ-साथ जिले में भी आतंक फैला रही है. हमारे बूथ कमेटी के अध्यक्ष राजेश सेन पर भाजपा कार्यकर्ता राजेश रक्षित ने जानलेवा हमला किया पर स्थानीय लोगों के कारण वह किसी तरह बच गया.

उन्होंने आगे कहा कि पुलिस आरोपी भाजपा कार्यकर्ता को शीघ्र गिरफ्तार करे. घायल राजेश सेन ने बताया कि हमला करने वाला राजेश रक्षित LIC एजेंट भी है. उन्होंने आरोप लगाया कि राजेश ने LIC के नाम पर कई लोगों से पैसे लिये लेकिन वापस नहीं किया, जिसका उन्होंने विरोध किया था. इस पर वह बाइक से आया और चाकु से हमला कर दिया. शोर मचाने पर स्थानीय लोगों की मदद से वह फरार हो गया.

वही इस संबंध में पुरुलिया जिला भाजपा सचिव विवेक रंगा का कहना है कि, तृणमूल द्वारा लगाये जा रहे आरोप बेबुनियाद है. उन्होंने कहा कि पुलिस को मामले की निष्पक्ष जांच करनी चाहिये, दूध का दूध पानी का पानी हो जायेगा. उन्होंने दावा किया कि यह तृणमूल द्वारा किये जा रहे अत्याचार की प्रतिक्रिया है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.