Ultimate magazine theme for WordPress.

प्रियंका चोपड़ा की अपकमिंग फिल्म ‘The Sky is Pink’ का ट्रेलर हुआ रिलीज़, देखें

0

प्रियंका के फैंस उनके बॉलीवुड में वापसी का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे और अब फैंस के लिए यह बहुत ही बड़ी खुशखबरी है कि प्रियंका जल्द ही भारतीय सिनेमा में दोबारा नज़र आने वाली है. 3 साल के बाद प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड में वापसी की है.

 

प्रियंका चोपड़ा को पिछली बार 2016 में फिल्म ‘जय गंगाजल’ में देखा गया था. इसके बाद प्रियंका अब अपनी अपकमिंग फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ में नज़र में आने वाली है.

 

इस फिल्म में प्रियंका के साथ फरहान अख्तर, जायरा वसीम और रोहित सराफ हैं. चारों ही फिल्म में मुख्य किरदार निभा रहे हैं. यह फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है.

 

 

‘द स्काई इज पिंक’ (The Sky Is Pink) का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म का ये ट्रेलर फैन्स को काफी पसंद भी आ रहा है.

 

यह फिल्म हंसी, कॉमेडी और रोमांटिक होने के साथ साथ एक सच्ची कहानी है. फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि कहानी की शुरुआत प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर की लव स्टोरी से शुरू होती है. लेकिन बाद में उनके बीच दूरियां आनी उस वक़्त शुरू हो जाती है. जब उन्हें पता चलता है कि बेटी आयशा (ज़ायरा वसीम) को लंग्स में गंभीर बीमारी है और उसके पास ज़िन्दगी जीने के लिए ज्यादा वक़्त नहीं है.

 

https://twitter.com/search?q=%23TheSkyIsPink&src=promoted_trend_click

 

फिल्‍म में प्रियंका चोपड़ा आयशा की मां अदिति का किरदार निभा रही हैं, जबकि फरहान अख्‍तर उसके पिता निखिल की भूमिका में हैं.

 

शोनाली बोस ने किया डायरेक्ट

 

इस फिल्म को शोनाली बोस ने डायरेक्ट किया है. इस फिल्म की कहानी शोनाली बोस के दिल के बहुत करीब है क्योंकि उन्होंने भी अपने 16 साल के बेटे ईशान को एक एक्सिडेंट में खो दिया था. शोनाली से बेहतर एक मां के दर्द और हिम्मत को पर्दे पर और कौन उतार सकता था. शोनाली का निर्देशन और प्रियंका चोपड़ा की अदाकारी, आयशा की मां को पर्दे पर ला रहे हैं.

 

‘द स्काई इज पिंक’ फिल्म 11 अक्टूबर को इसी साल रिलीज़ होगी. यह फिल्म ज़ायरा वसीम की आखिरी फिल्म है, क्यूंकि हाल ही में ज़ायरा वसीम ने बॉलीवुड को अलविदा कहा है.

 

अब देश और दुनिया की ताज़ा खबरें पढ़िए www.publicview.in पर, साथ ही साथ आप Facebook, Twitter, Instagram और Whats App के माध्यम से भी हम से जुड़ सकते हैं.

Leave A Reply

Your email address will not be published.