Ultimate magazine theme for WordPress.

पंजाब में कांग्रेस नेता के भाई ने बिच सड़क पर महिला को लात और बेल्ट से पीटा, वीडियो देखें

0

पंजाब के मुक्तसर से मानवता को शर्मशार कर देने वाली खबर आयी है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमे देखा जा सकता है कि एक महिला जमीन पर लेटी है. कुछ लोग उसे लात और बेल्ट से बुरी तरह मार रहे हैं. महिला रो रही है, चिल्ला रही है. एक दूसरी महिला भी वीडियो में नज़र आती है जो उसे बचाने की कोशिश कर रही है, लेकिन पीटने वाले रुकते नहीं हैं और महिला को महिला को पीटते रहते हैं. दूसरी महिला जमीन पर पड़ी महिला को अकेले बचाने के लिए संघर्ष करती दिख रही है.

बताया जा रहा है कि इस वीडियो में जो महिला पर लात घूसों की बरसात करते नज़र आ रहा हैं वो कांग्रेस पार्षद राकेश चौधरी का भाई हैं. पीटने वाले का नाम सनी चौधरी है.

क्या था मामला ?

महिला ने पार्षद के भाई से कुछ पैसे उधार लिए थे. समाचार संसथान Times Now के मुताबिक महिला ने पैसे वापस भी कर दिए.लेकिन महिला ब्याज ने दे पायी. बताया जा रहा है कि पार्षद का भाई पैसे लेने महिला के घर आया था. पैसे नहीं होने के वजह से महिला पैसे नहीं दे पायी. उसके बाद पार्षद के भाई ने महिला को खिंच के बहार निकाल लाया और सरेराह महिला को लात घूसों और बेल्ट से पीटने लगा.

मामला 14 जून को सामने आया उसके बाद पुलिस ने 6 लोगों को गिरफ्तार किया है. SSP मंजीत धेसी ने कहा कि यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण घटना है. अब तक इस मामले में 6 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. दोषियों को कठोर सजा दिलाने के लिए कार्रवाई की जा रही है. पीड़ित महिला को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. उसका इलाज चल रहा है. पंजाब के मुख्यमंत्री

कैप्टन अमरिंदर सिंह ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा,

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.