Ultimate magazine theme for WordPress.

राज्यसभा सांसद Rk Sinha के साथ हुआ 6.50 करोड़ का झोल, कैसे हुई ठगी जानिए.

0

अगर मैं आप से कहूं कि एक नेता से एक ठग ने करीब 6.50 करोड़ ठग लिया तो आप क्या कहेंगे ? आमतौर पर आप यकीन नहीं करेंगे और कहेंगे कि हमारे देश के नेता को आखिर कौन लूट सकता है. लेकिन ऐसा हुआ है, भाजपा के राज्यसभा सांसद आरके सिन्हा से प्लॉट के नाम पर 6 करोड़ 50 लाख रुपया ठग लिया गया.

सांसद ने पुलिस से शिकायत की जिसके बाद कोतवाली फेज थ्री पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया गया. पुलिस ने बताया कि मामला दर्ज़ कर जांच जारी है.

पुलिस ने बताया कि, आरके सिन्हा को यमुना एक्सप्रेसवे पर मौजूद अलीगढ़ जनपद के सिमरोठी में जमीन खरीदना था. जिसके लिए 20 नंवबर 2018 को पिरामिड फिनमार्ट प्राइवेट लिमिटेड के डायरेक्टर राजीव शंकर तिवारी से मुलाक़ात हुई.

ज़ाहिर सी बात है मुलाक़ात हुई तो बातें भी हुई होंगी.

खैर, मुलाक़ात में सब बातें सही रही और सौदा तय हो गया और आर के सिन्हा ने 20 प्रतिशत एडवांस दे दिया. अब ये सवाल उठता है कि आखिर ये 20 प्रतिशत कितने पैसे थे. ये वही 6 करोड़ 50 लाख रुपये हैं जिसके बारे में हमने अपने खबर में ऊपर ज़िक्र किया था कि भाजपा संसद को किसी ने चुना लगा दिया है.

चलिए मुलाक़ात हो गयी,सौदा भी तय हो गया, सांसद बाबू ने 20 प्रतिशत एडवांस भी कर दिया, यहाँ तक तो कहानी में सब कुछ सही था, लेकिन इसके बाद कहानी में आया ट्विस्ट. सांसद के वकीलों को पता चला के राजीव शंकर तिवारी के पास उस जमीन का मालिकाना हक ही नहीं है.

फिर, सांसद आर के सिन्हा ने राजीव शंकर तिवारी से बात की तो उसने कहा कि वह दूसरी जगह जमीन दे देगा.

अब सांसद कह रहे है कि राजीव शंकर तिवारी ने गलत जानकारी देकर झोल किया है. वह आपराधिक प्रवृति का व्यक्ति है और राजीव जेल भी जा चुका है.

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें पढ़िए www.publicview.in पर, साथ ही साथ आप Facebook, Twitter, Instagram और Whats App के माध्यम से भी हम से जुड़ सकते हैं.

Leave A Reply

Your email address will not be published.