Ultimate magazine theme for WordPress.

यह है टीम इंडिया की विश्व कप 2019 में हार की असल वजह, वीडियो देखें

0

क्रिकेट जगत के बड़े से बड़े एक्सपर्ट अभी तक वर्ल्ड कप में भारत की हार पता नहीं लगा पाए हैं. कोई ख़राब मौसम को दोष दे रहा है, तो कोई खिलाडियों के ख़राब प्रदर्शन को और वहीँ कुछ लोग न्यूज़ीलैंड के अच्छे प्रदर्शन को भारत के हार का श्रेह दे रहे हैं.

लेकिन असल खुलासा किया है तथाकथित पब्लिसिटी क्रिकेट एक्सपर्ट राखी सावंत ने, उन्होंने विश्व कप में भारत के हार की वजह खुद को बताया है. राखी सावंत ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. उसमें राखी सावंत कह रही है कि, इंडिया मेरी वजह से वर्ल्ड कप हार गयी. मैंने क्रिकेटरों को कितना समझाया था कि अपने पत्नी और गर्लफ्रेंड को वहां मत ले जाओ.

उन्होंने पूरे देश से माफ़ी भी मांगी और कहा  I am sorry मुझे बहुत पछतावा हो रहा है कि, मेरी वजह भारत वर्ल्ड कप से बाहर हो गयी.

उन्होंने साथ ही साथ यह भी कहा कि मैंने क्रिकेटरों कितना समझाया था, लेकिन उन्होंने मेरी बात सुनी ही नहीं. बस इतना ही नहीं खुद को जिम्मेवार ठहराते हुए राखी ने भारतीय टीम पर एक संगीन आरोप भी लगाया, राखी ने कहा कि, वो वर्ल्ड कप कम और हनी मून कप ज्यादा लग रहा था.

राखी ने अपने एक बात से भारतीय टीम के कोच रवि शास्त्री पर भी सवाल उठा दिया, राखी ने ने बोला कि अगर मैं वहां जाती तो भारतीय खिलाड़ी अच्छे से खेलते. उन्होंने आगे कहा कि मैं सारे खिलाडियों के पत्नियों और गर्लफ्रेंड से कहती कि आप कृपया कर के मुंबई वापस लौट जाईये, मैं सब के साथ रहती और खिलाडियों को अच्छी गेंदबाज़ी और बल्लेबाजी सिखाती.

राखी इस लाइन कोई नयी खिलाड़ी नहीं हैं बल्कि उनके पास एक्सपीरियंस भी है यानि कि तजुर्बा. जी हां हमें भी आज ही पता लगा इस बारे में. राखी ने कहा कि मैं BCL में फोर्थ अंपायर भी हूं.

उन्होंने अंत में भी माफ़ी मांगी और कहा कि अब कुछ नहीं कर सकते हमें अगली बार कोशिश करनी होगी.

Leave A Reply

Your email address will not be published.