Ultimate magazine theme for WordPress.

BJP विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर हत्या का मुकदमा दर्ज

0

न्यूज़ एजेंसी भाषा के मुताबिक, रायबरेली में हुए हादसे में कथित बलात्कार पीड़िता की रिश्तेदार दो महिलाओं की मौत के मामले में भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर समेत 10 नामजद तथा 15-20 अज्ञात लोगों के खिलाफ सोमवार को हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है.

आपको बता दें कि, इस हादसे में पीड़िता की चाची और मौसी की मौत हो गई. गंभीर रूप से घायल उन्नाव की रेप पीड़िता को लखनऊ ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया. डॉक्टरों के अनुसार एडवोकेट महेन्द्र सिंह और पीड़िता की हालत गंभीर है. घटना की जानकारी मिलते ही पीड़िता की मां उसकी बहन और भाई को लेकर पुलिस के साथ लखनऊ ट्रामा सेंटर पहुंची.

क्या हुआ था ?

UP के रायबरेली में रविवार को उन्नाव रेप पीड़िता की कार को दोपहर गुरुबख्शगंज क्षेत्र में अटौरा गांव के पास सामने से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी थी, जिसमें रेप पीड़िता गंभीर रूप से घायल हो गई. यह वही रेप पीड़िता है जिस मामले में उन्नाव के बीजेपी विधायक कुलदीप सेंगर आरोपी हैं.

क्या था मामला ?

उन्नाव से BJP विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर उन्नाव की एक किशोरी ने रेप का आरोप लगाया था. इस मामले में कार्यवाई नहीं होने पर पीड़िता ने आरोपी विधायक के खिलाफ मुख्यमंत्री के घर के बाहर आत्मदाह की कोशिश की थी.

इसके दो दिन बाद ही विधायक के भाई अतुल सिंह के पिटाई करने से रेप पीड़िता के पिता की उन्नाव जेल में मौत हो गई थी. दवाब के कारण पुलिस भी इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं कर रही थी.

अखिलेश यादव ने कहा CBI जांच हो

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि. उन्नाव की रेप पीड़िता के साथ रायबरेली जाते समय हुआ यह हादसा गंभीर घटना है. जिसके पीछे उन्होंने उसकी हत्या की आशंका भी जताई है. जिसके लिए अखिलेश यादव ने रेप पीड़िता के साथ घटी घटना की CBI जांच कराने की मांग की है.

सड़क दुर्घटना पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने किया ट्वीट

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.