Ultimate magazine theme for WordPress.

RJD विधायक के बेटे ने खाना पसंद नहीं आने पर युवक को पीटा, ICU में भर्ती

0

सासाराम के RJD विधायक डॉ. अशोक कुमार के बेटे की गुंडई तस्वीर सामने आई है. आरोप है कि विधायक के रेजिडेंशियल होटल होटल में उनके बेटे अंकुर कुमार के द्वारा रजत केसरी नामक युवक की पिटाई की गई है.

घायल युवक रजत केसरी को गंभीर स्थिति में इलाज के लिए डिहरी के जमुहार स्थित नारायण मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

विधायक के बेटे द्वारा पीटे जाने की वजह, उसके मन के लायक खाना नहीं लेकर आने को बताया जा रहा है. पिटाई से युवक के सिर में काफी चोट आयी है और हॉस्पिटल में इलाजरत है.

RJD विधायक के बेटे दवारा युवक की पिटाई से माथे में गंभीर चोट आई है, जिसका चिकित्सकों ने ऑपरेशन किया है. पुलिस ने विधायक के बेटे अंकुर कुमार और दो अन्य के खिलाफ FIR दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी के लिए दबिश तेज कर दी है. रोहतास के एसपी सत्यबीर सिंह ने बताया कि धारा 307 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है.

घायल युवक ने होश में आने पर बयान दिया है जिसके आधार पर RJD विधायक के पुत्र अंकुर कुमार सहित तीन लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया गया है. इन चारों पर युवक की हत्या का प्रयास करने की प्राथमिकी नगर थाने में दर्ज करायी गयी है. पुलिस की टीम ने होटल पहुंचकर मामले की तहकीकात की है लेकिन चारों युवक फरार बताये जा रहे हैं.

इन सब के उलट व्हाट्सप्प पर घायल युवक के तस्वीर के साथ एक मैसेज चल रहा है.

मैसेज में लिखा गया है कि “Dr. अशोक कुमार (RJD) विधायक के बड़े बेटे (अंकुर) ने इस लड़के को जिसका नाम (रजत केशरी), पुत्र लिली केशरी है, इसको अपने होटल पर बुला कर अपने दोस्तों के साथ नशे की हालत में इतना मारा की इसका दिमाग काम करना बंद कर दिया, घरवाले इसे नारायणी हॉस्पिटल में भर्ती कराया जहाँ एक दिन जिंदा रहने के बाद अभी अभी इसकी मृत्यु हो गयी। ये लड़का अपनी सात बहनो में इकलौता भाई था,मामला हाई प्रोफाइल होने के कारण ,प्रशासन FIR भी नहीं लिख रही है, इस खबर को इतना फैलाए की बिहार का जंगल राज्य उजागर हो और सुशासन कुमार के पास ये बातें पहुंचे की शराब बंदी में भी विधायक का बेटा क्या कर रहा था”

Leave A Reply

Your email address will not be published.