Ultimate magazine theme for WordPress.

jharkhand: साहेबगंज में 7वीं कक्षा की नाबालिग के साथ 4 लड़कों ने किया बलात्कार.

0

झारखंड के साहेबगंज में संत ज़ेवियर स्कूल की 7वीं कक्षा में पढ़ने वाली नाबालिग लड़की के साथ 4 लोगो ने सामूहिक बलात्कार किया. पीड़िता ने मीडिया को बताया कि वह साइकिल से स्कूल जा रही थी, तभी रास्ते में कुछ लोग आये और उसे जबरन खींच कर पास के मैदान में ले गए और वहां लगी JH 09 M 1006 नंबर के स्कार्पियो गाड़ी में अंदर बिठा लिया और बलात्कार किया.

पीड़िता के पिता ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि, वहां 4 से 5 लड़के थे और सामूहिक बलात्कार करने की कोशिश में थे. जब मैंने अपने बेटी को बचाने की कोशिश की तो मेरी उनसे झड़प हो गयी और उन्होंने 2 लाख रूपए छीन लिए मेरी गाड़ी का चाबी छीन और मेरा मोबाइल भी छीन लिया और जैसे तैसे कर के वहां से हम अपनी जान बचा कर भागे.

साहेबगंज थाना प्रभारी को लिखित आवेदन के हवाले से, ” रोजाना की तरह मैं अपने स्कूल रही थी उसी क्रम में तीन-चार लड़के संत ज़ेवियर स्कूल के हॉस्टल के पश्चिम सकरुगढ़ बनखाटोली के रोड में रामसूरत सिंह के घर के पश्चिम में एक मैदान है, जिसमें तीन प्राइवेट गाड़ी लगी हुई थी. सबसे पश्चिम वाली गाड़ी में हमें जबरन ले गया और गाड़ी का गेट खोल कर हमें अंदर घुसा दिया गया. दो लड़का बहार निकल कर गाड़ी को प्लास्टिक से ढक दिया. साथ में एक लड़का मेरे मुंह को अंदर दबाकर बलात्कार करने लगा.”

आगे पीड़िता न आवेदन में बताया कि, “इसी क्रम में मेरे पिता को फ़ोन के माध्यम से जानकारी मिली, जानकारी मिलते ही पिता घटनास्थल पर पहुंचे और गाड़ी में मेरे साथ हो रहे दुष्कर्म को देखते ही गाड़ी को तोड़फोड़ करने लगें और लड़को के साथ झगड़ा हुआ.”

“पिता जी ने लड़के के हाथ से स्कार्पियो गाड़ी की चाबी छीन ली और अपने पॉकेट में रख लिया. चाबी छीनने के लिए आरोपी के साथी जबरन पॉकेट में हाथ दाल कर पैसा, मोबाइल और मोटरसाइकिल की चाबी निकाल ली”.

यह घटना स्कूल जाने के दरम्यान सुबह लगभग 10:00 बजे हुई.

पीड़िता ने अपने शिकायत पत्र में लिखा है कि वह इन लड़को को व्यक्तिगत रूप से नहीं जानती है. नाबालिग पीड़िता ने थाने में दो आरोपियों को पहचान लिया है.

आवेदन पत्र के मुताबिक पीड़िता के पिता का छिना हुआ मोबाइल नगर पुलिस द्वारा फैज़ान अंसारी के पास से मिला है.

हमारे संवादता ने बताया कि, एक आरोपी हॉस्पिटल में और दो थाना में बंद हैं.

वहीँ इस सिलसिले में SP ने कहा कि, मुख्य आरोपी पुलिस के गिरफ्त में है. नाबालिग पीड़िता के बयान पर हम FIR कर रहे हैं और यदि बलात्कार का मामला सामने आता है, तो हम POCSO एक्ट के तहत मामला दर्ज करेंगे.

पीड़िता ने थाना प्रभारी को आवेदन पत्र लिख कर न्याय की गुहार लगाते हुए क़ानूनी करवाई करने की मांग की है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.