Ultimate magazine theme for WordPress.

जानिेए क्यों सलमान खान पर एक बार फिर से छाया कानूनी संकट?

0

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान को एक बार फिर से कानूनी पचड़े ने घेर लिया हैं. सलमान खान पर एक पत्रकार ने आरोप लगाया हैं कि सलमान खान और उनके बॉडीगार्ड ने पत्रकार को बीच सड़क पर गाली दी, उसके साथ मारपीट की तथा उसे धमकाया गया था. इसी मुद्दे पर पत्रकार ने सलमान खान के खिलाफ FIR दर्ज़ करवाई हैं. सलमान खान के खिलाफ इस FIR के चलते 12 जुलाई को कोर्ट में सुनवाई होगी.

दरअसल बात 25 अप्रैल की हैं. 25 अप्रैल को सलमान खान अपने बॉडीगार्ड और कुछ अन्य लोगों के साथ देर रात साईकिल की सैर करने के लिए गए थे. वहीं न्यूज चैनल के पत्रकार अशोक पांडे अपने कैमरामैन के साथ कार से जुहू से कांदिवली जा रहे थे. रास्ते में सलमान खान को जाते हुए देख कर पत्रकार अशोक पांडे और कैमरामैन सलमान खान की वीडियो बनाने लगे. यह बात एक्टर सलमान खान को पसंद नहीं आयी सलमान की नज़र जैसे ही पत्रकार अशोक और कैमरामैन पर पड़ी. सलमान ने कैमरामैन से कैमरा छीन लिया और धमकी देने लगे. पत्रकार का कहना हैं कि सलमान ने अपने बॉडीगार्ड की तरफ इशारा किया जिसके बाद बॉडीगार्ड ने पत्रकार अशोक पांडे और कैमरामैन के साथ मारपीट करनी शुरू कर दी थी.

जबकि पत्रकार अशोक ने बताया कि उन्होंने सलमान खान का वीडियो बनाने से पहले बॉडीगार्ड से पूछा था उसके बाद भी उनके साथ मारपिटाई की गयी.

पत्रकार ने मुंबई के अंधेरी मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट में सलमान खान के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 323, 392, 426 और 506 के तहत शिकायत दर्ज करवाई हैं.

पत्रकार ने कहा कि उसने पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज़ कराई थी लेकिन सलमान खान के रुतबे को देखते हुए पत्रकार द्वारा दर्ज़ कराई गयी शिकायत पर कोई कार्यवाही नहीं की. उसके बाद पत्रकार और लोगों ने अंधेरी के लोअर कोर्ट में आपराधिक शिकायत याचिका दर्ज करवाई.

Leave A Reply

Your email address will not be published.