Ultimate magazine theme for WordPress.
Medha Milk

जन्माष्टमी से पहले दूसरी राधा पूर्व IG डीके पांडा पुरुष अवतार में, देखिए वीडियो

0

जन्माष्टमी के अवसर पर खुद को दूसरी राधा कहने वाले पूर्व IG पांडा का अब एक नया रूप सामने आया है. दूसरी राधा अब राधा रानी के रूप में नही बल्कि खुद भगवान कृष्ण के पुरुष रूप में नज़र आयेंगे. पूर्व IG डीके पांडा का कहना है कि ईश्वर ने उन्हें स्त्री रूप से मुक्ति देते हुए अब पुरुष रूप में स्वीकार किया है.

 

इसका मतलब अब वह कृष्णप्रिय राधा नहीं बल्कि कृष्णानंद हो गए है. इसलिए वह अपना जनाना लुक छोड़कर मर्दाने गेट अप में आ गई है. भगवान कृष्ण के जन्म पर्व से उन्होंने अपने इस नए रूप को सार्वजनिक कर दिया है.

 

UP में IG का पद छोड़ कर कृष्ण के प्रेम के भक्ति रस में डूब चुकी दूसरी राधा उर्फ़ देवेन्द्र किशोर पांडा अब राधा नहीं बल्कि कृष्ण के रूप में दिखेंगे. डीके पांडा के मुताबिक़ स्वयं उनके पति उनके स्वामी भगवान् श्री कृष्णा ने राधा का स्त्री रूप त्याग कर पुरुष रूप में रहने का आदेश दिया है.

 

पांव में पायल और बिछिया, हाथों में चूड़ी, माथे पर सिन्दूर और नाक में नथनी पहनकर कृष्ण के प्रेम में जगह जगह नाच नाच कर अपनी भक्ति का इज़हार करने वाली कृष्णप्रिय राधा अब केवल पीले कपड़ों में दिखेंगी.

 

सर पर छोटे छोटे बाल हाथों में मुरली, यही होगा डीके पांडा का नया रूप. उनका यह भी कहना है की काया बदलने के बाद उनकी दिनचर्या भी बदल गई है. अब वह कृष्ण भक्ति के बाद कृष्ण भक्तो को भी अपना प्रवचन नियमित रूप से देंगी.

 

लखनऊ में तैनात IG पुलिस से अपनी नौकरी छोड़कर स्त्री रूप में दूसरी राधा बन गए डीके पांडा प्रयागराज के प्रीतम नगर इलाके में अपने आवास में रह रहे है और अब जब उनके प्रियतम का आदेश हुआ है तो वह राधा से कृष्णानंद बन गए है.

 

कृष्णानंद के बाद उनका नया कोई रूप सामने आएगा या नहीं अभी वह इस बारे में कुछ नहीं जाहिर कर रहे है लेकिन इतना जरुर कहते हैं कि जैसे उनके प्रियतम कृष्ण के एक सौ आठ रूप थे और जो भी उन्हें जिस नज़र से देखता था उसे उनमे वह नज़र आता था वैसी ही स्थिति उनकी भी अब है.

अब देश और दुनिया की ताज़ा खबरें पढ़िए www.publicview.in पर, साथ ही साथ आप Facebook, Twitter, Instagram और Whats App के माध्यम से भी हम से जुड़ सकते हैं.

Leave A Reply

Your email address will not be published.