Ultimate magazine theme for WordPress.

बॉक्स ऑफिस : जानिए तीसरे दिन शहीद कपूर और किआरा अडवाणी की कबीर सिंह ने कितने की कमाई की ?

0

शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी के करियर की सबसे बड़ी ओपनर बनने वाली फिल्म कबीर सिंह, पहले दिन 20.21 करोड़ रुपये की कमाई करने के बाद, बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन की दास्ताँ जारी है. फिल्म ने रविवार को 27.91 करोड़ रुपये की कमाई की, फिल्म ने अभी तक कुल 70.83 करोड़ रुपये की कमाई की है.

तेलुगु ब्लॉकबस्टर अर्जुन रेड्डी की रीमेक कबीर सिंह, देश भर में 3123 स्क्रीन पर रिलीज़ हुई है. अब तक, कबीर सिंह इस साल बॉक्स ऑफिस पर चौथे सबसे बड़ी हिंदी ओपनर फिल्म हैं, और छुट्टी पर नहीं आने नहीं रीलीज़ होने वाली एकलौती.

संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित, जिसने ओरिजनल को भी पतित कर दिया, कबीर सिंह एक सर्जन के इर्द-गिर्द घूमता है, जो अपने ज़िन्दगी के प्यार से शादी नहीं कर पाने के बाद, वह ड्रग्स और अल्कोहल के आगोश में चला जाता है. फिल्म में सोहम मजूमदार, अर्जन बाजवा, सुरेश ओबेरॉय और कामिनी कौशल भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं.

शाहिद और कियारा ने कबीर सिंह को मिली जबरदस्त प्रतिक्रिया के लिए दर्शकों का सोशल मीडिया के माध्यम से शुक्रिया अदा किया.

जहां दर्शक कबीर सिंह को देखने के लिए सिनेमाघरों में आते रहे हैं, वहीं आलोचकों ने इसे अपनी विषाक्त मर्दानगी के लिए पटक दिया है. इंडिया टुडे के समीक्षक अनन्या भट्टाचार्य ने इसे 5 में से 1.5 स्टार दिए और लिखा, “स्त्री द्वेष कूल नहीं है और न ही कबीर सिंह”

Leave A Reply

Your email address will not be published.