Ultimate magazine theme for WordPress.

ग्रेजुएट हुई सुहाना खान को पिता शाहरुख़ खान ने दिया सन्देश

0

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना खान सोशल मीडिया पर अपने ग्लैमरस फोटोज को लेकर हमेशा सुर्ख़ियों में रहती हैं. आए दिन सुहाना खान की तस्वीरें वायरल होती रहती हैं. एक बार फिर से सुहाना सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियों में हैं लेकिन इस बार उनके चर्चा में रहने की एक बहुत ही खास वजह है.

शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना खान ने अपनी ग्रेजुएशन पूरी कर ली हैं. मम्मी गौरी खान ने सुहाना के ग्रेजुएट होने की खबर एक वीडियो पोस्ट की हैं. सुहाना खान को कॉलेज की तरफ से रसेल कप के साथ सम्मानित किया गया हैं.

इसी के साथ पापा शाहरुख़ खान ने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें पोस्ट करते हुए लाड़ली बेटी को ग्रेजुएशन कम्पलीट करने पर सन्देश लिखा और कहा कि 4 साल तेजी से बीत गए. Ardingly College से ग्रेजुएशन हो गई. आखिरी पिज्जा…आखिरी ट्रेन यात्रा…और वास्तविक दुनिया में पहला कदम…स्कूल खत्म हो सकता है, लेकिन सीखना नहीं.

इस तस्वीर में शाहरुख खान, गौरी खान और सुहाना खान नजर आ रही हैं. सुहाना खान की मां गौरी खान ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें सुहाना खान कल्चरल एक्टिविटीज के लिए अवॉर्ड लेती दिख रही हैं.

बॉलीवुड में सुहाना खान के डेब्यू करने पर काफी समय से चर्चा चल रही हैं. शाहरुख़ खान से सुहाना के बॉलीवुड में डेब्यू करने पर पूछा गया तो शाहरुख़ खान ने कहा कि सुहाना खान पहले एक्टिंग की तालीम हासिल करेंगी उसके बाद बॉलीवुड में अपना कदम रखेंगी.

सुहाना की स्किल और स्टेज परफॉर्मेंस देख कर तो लग रहा है कि सुहाना जल्द ही बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर सकती हैं. फैंस भी सुहाना खान के बॉलीवुड में डेब्यू को लेकर काफी उत्सुक हैं.

सुहाना खान के ग्रेजुएट होने पर पूरे बॉलीवुड ने उन्हें बधाई व बेहतर भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी. फिल्म मेकर करण जौहर ने लिखा कि, ‘सो प्राउड’. वहीं श्वेता बच्चन, सीमा खान और भावना पांडे ने भी सुहाना को बधाई दी है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.