Ultimate magazine theme for WordPress.

हजारीबाग में महिला के साथ हुई शर्मसार घटना, ससुराल वालों ने अर्धनग्न कर व हाथ बांधकर पीटा

0

झारखंड के हजारीबाग जिले में एक बेहद ही शर्मनाक घटना घटी हैं. जिसके बाद झारखंड को एक बार फिर से शर्मसार होना पड़ा हैं. हजारीबाग में एक महिला को उसके झेठ, देवर, झेठ का बेटा, झेठानी और देवरानी ने मिलकर महिला को अर्धनग्न कर उसकी पिटाई की.

दरअसल, घटना हजारीबाग के टाटीझरिया थाना के मुरुमातु गांव की हैं. जहां एक विधवा महिला को उसके ससुराल वालों ने बड़ी ही बेहरहमी से उसके साथ मार- पिटाई की. माँ की पिटाई होते देखकर महिला का एकलौता 6 साल का बेटा पुलिस के पास गया और अपनी माँ के साथ हो रही पिटाई की सूचना पुलिस को दी.

पुलिस तुरंत कार्यवाही करते हुए मौके पर पहुंची और पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया और बाकी अन्य सदस्यों पर जिसमें महिला की गोतनी राधा देवी, रीना देवी शामिल हैं उन पर कांड संख्या 20/19 दिनांक 14-7-2019 धारा 147, 148, 149, 448, 307, 354 आइपीसी के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है.

पीड़ित महिला कुंजिया के पति की मृत्यु हो चुकी हैं. कुंजिया ने पुलिस स्टेशन में बताया कि घटना के दिन रविवार को उसकी सौतेली बेटी जिसका नाम सुबासो कुमारी हैं उसकी शादी होनी थी.

कुंजिया ने कहा कि उसने अपनी सौतेली बेटी को पाल पोसकर बड़ा किया और शादी के दौरान जब उसे पूछा नहीं गया तो उसने अपने ससुराल वालों के सामने यह बात रखी कि वह भी शादी में शामिल होना चाहती हैं. जिसके बाद उसके झेठ, देवर, झेठ का बेटा और गोतनी ने विधवा कुंजिया को अर्धनग्न कर दोनों हाथों को रस्सी से बांधकर पीटा.

Leave A Reply

Your email address will not be published.