Ultimate magazine theme for WordPress.

शत्रुध्न सिन्हा का सरकार पर वार, मंदी को लेकर लगातार किये सात ट्वीट

0

देश में मंदी की मार हर छोटे से छोटा वर्ग झेल रहा है. अर्थव्यवस्था इस दौरान एक महत्वपूर्ण मुद्दा बन गयी है. देश में हो रही इस मंदी के पीछे अभिनेता और नेता शत्रुध्न सिन्हा ने सरकार पर वार करते हुए लगातार किये सात ट्वीट.

 

आपको बता दें कि शत्रुध्न सिन्हा ने BJP से हटकर कांग्रेस की राह पकड़ ली है. जिसके बाद उन्होंने देश की अर्थव्यवस्था में आ रही गिरावट को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधना शुरू कर दिया है.

मंदी को लेकर शत्रुध्न सिन्हा ने किये यह सात ट्वीट

 

शत्रुघ्न सिन्हा ने पहला ट्वीट कर PM मोदी द्वारा 15 अगस्त पर दिए गए भाषण की तारीफ की.

 

दूसरे और तीसरे ट्वीट में शत्रुघ्न ने लिखा, कि मंदी से कई उद्योग प्रभावित हुए है जिसमें कृषि से लेकर ऑटोमोबाइल, साबुन से लेकर शैंपू तक और कपड़ों से लेकर बिस्कुट तक शामिल है. टेक्सटाइल, एविएशन, ऑटोमोबाइल, नॉन-बैंकिंग फाइनेंस और कंज्यूमर गुड्स इंडस्ट्री को ज्यादा नुकसान हुआ है.

 

 

उन्होंने कहा कि इस मंदी के प्रभाव के कारण बेरोजगारी की दर 6 प्रतिशत से अधिक हो गई है जोकि 45 वर्षों में सबसे ज्यादा है. 3 करोड़ से अधिक लोग बेरोजगार हैं.

 

चौथे ट्वीट में शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि आर्थिक स्थिति का एक गंभीर प्रमाण पारले जी बिस्कुट कंपनी है, जिसने मांग में गिरावट के चलते 10 हजार कर्मचारियों को निकालने का निर्णय लिया है, जिसके बिस्कुट हम सभी खाकर बड़े हुए हैं!…बिस्कुट वास्तव में चूर-चूर होने लगा है.

 

पांचवे ट्वीट में शत्रुध्न सिन्हा ने लिखा, कि भारतीय उड़ान उद्योग अपने सबसे खराब मंदी के दौर से गुजर रहा है…..यह तो अभी शुरुआत है आगे देखना है क्या होगा. इस गड़बड़ी का कारण क्या है? नोटबंदी? जीएसटी? नीतियां? हम विचार करते रहते हैं…. लेकिन हम यह भी जानते हैं कि आप, माननीय प्रधानमंत्री महोदय, हीरो हैं.

छठे ट्वीट पर उन्होंने लिखा कि इस अर्थव्यवस्था को कौन बचाएगा…..कृपया एक अस्थिर और संघर्षशील अर्थव्यवस्था को पुनर्जीवित करने के लिए एक विस्तृत रोडमैप और राहत के पैकेज का प्रस्ताव करें.

 

सातवें और आखिरी ट्वीट में शत्रुघ्न सिन्हा ने लिखा, कि हमें आपकी मदद करने से ज्यादा खुशी होगी! उन्होंने कहा कि किशोर कुमार का एक बहुत ही लोकप्रिय गीत याद आ गया है …. “आने वाला पल, जाने वाला है, हो सके तो इसमें, ज़िंदगी बिता दो, पल जो ये जाने वाला है”…… अभी भी उम्मीद है, और हम जानते हैं कि यह बेहतर हो जाएगा! जय हिन्द!

अब देश और दुनिया की ताज़ा खबरें पढ़िए www.publicview.in पर, साथ ही साथ आप Facebook, Twitter, Instagram और Whats App के माध्यम से भी हम से जुड़ सकते हैं.

Leave A Reply

Your email address will not be published.