Ultimate magazine theme for WordPress.

सुहाना खान का नया फैमिली वेडिंग लुक लगा रहा हैं इंटरनेट पर आग, देखें तस्वीरें.

0

वायरल हुई सुहाना खान की नई तस्वीरों ने सोशल मीडिया के गलियारों में आग लगा दी है. सुहाना खान, जो इंग्लैंड के आर्डिंगली कॉलेज में पढ़ रही हैं, इनदिनों अपनी चचेरी बहन आलिया छिबा की शादी में शामिल होने के लिए भारत में हैं. ट्रेडिशनल कपड़ो में शाहरुख खान बेटी सुहाना किसी दिवा(Diva) से कम नहीं लग रही है.

अपनी बहन आलिया के साथ पोज़ करते हुए, सुहाना ओलिव हरे रंग की साड़ी में बला की खूबसूरत लग रहीं है. सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते हुए, आलिया ने लिखा: “मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि मैं शादीशुदा हूं.”

सुहाना की मां गौरी ने भी एक तस्वीर साझा की और लिखा: “शादी है … दुल्हन सबसे अच्छी डांसर है.” इसमें वह अपने रिश्तेदारों के साथ एक कुर्सी पर बैठी है. एक दूसरी तस्वीर में, सुहाना परिवार के सदस्यों के साथ एक ग्रुप फोटो में नज़र आ रही हैं. आपको बता दें कि आलिया गौरी के भाई विक्रांत की बेटी है.

View this post on Instagram

Shaadi hai … bride was the best dancer ❤️

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan) on

निचे तस्वीरें देखें.

सुहाना फिलहाल हायर स्टडीज के लिए लंदन में रहती हैं. वह अक्सर मुंबई में देखी जाती है और वो भविष्य में एक्टर बननी चाहती हैं. एक समाचार संसथान से बात करते हुए, शाहरुख खान उन्होंने कहा था कि “स्कूल में पढ़ाई करने के बाद वह एक्टिंग की ट्रेनिंग के लिए तीन-चार साल के लिए किसी इंस्टीट्यूट में जाएगी।”

Leave A Reply

Your email address will not be published.