Ultimate magazine theme for WordPress.

पंजाब में अकाली दल के समर्थकों ने महिलाओं को सरेआम पीटा

0

पुलिस ने शनिवार को कहा कि फरीदकोट जिले के कोटकपूरा में एक विवाद को लेकर दो महिलाओं को पुरुषों के एक समूह ने बेरहमी से पीटा था.

घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, पुरुषों के एक समूह को दो महिलाओं को बेरहमी से पीटते हुए और उन पर गालियां देते हुए देखा जा सकता है.

महिलाओं ने आरोप लगाया है कि आरोपी अकाली दल के समर्थक थे, और कोटकपूरा में हमारे दुकानों में तोड़फोड़ करने आए थे.

घटना का संज्ञान लेते हुए, भीम आर्मी के सदस्य इस मामले के आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने और उनके खिलाफ एससी अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज करने की मांग कर रहे हैं.

पीड़ित रानी ने बताया कि उसका पति उसके ससुर की दूसरी पत्नी का बेटा है। चूंकि उसके ससुर का निधन हो गया, इसलिए संपत्ति का विवाद उसकी पहली पत्नी के बच्चों और उसके परिवार के बीच चल रहा है. कोर्ट में मामला चल रहा है.

“जब मैं वहां पहुंची, तो मैंने देखा कि सुखदेव सिंह (आरोपी) हमारी दुकान से सामान बाहर फेंक रहा था. जब मैंने उसे रोकने की कोशिश की, तो उसने मेरे साथ मारपीट शुरू कर दी और मेरे परिवार के सदस्यों को उन्होंने और उनके समर्थकों बाल पकड़ कर खींच लिया, हमें गंदी-गंदी गालियां दीं और हमें बुरी तरह मारा. जब भीड़ हमारे द्वारा किए गए शोर को सुनकर इकट्ठा हुई, तो वे मौके से भाग गए और हमारी दुकान से दो कैमरे ले गए, “रानी ने कहा.

फरीदकोट की पुलिस अधीक्षक गुरमीत कौर के अनुसार, पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता और एससी अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.