Ultimate magazine theme for WordPress.

साल की सबसे बड़ी फिल्म ‘साहो’ का धाकड़ टीज़र आ गया है

0

ब्लॉकबस्टर फिल्म बाहुबली के प्रभास की नई फिल्म साहो का टीज़र आज ही रिलीज़ किया गया है. जिसे देख कर वाकई आपके होश उड़ जायेंगे। बता दें कि, इस फिल्म में प्रभास के साथ श्रद्धा कपूर भी लीड रोले में है. ये फिल्म स्वतंत्रता दिवस के मौके सिनेमा घरों में रिलीज़ की जायेगी. फिल्म का डेढ़ मिनट लंबा ये वीडियो क्लिप कहीं आपको सांस भी नहीं लेने देगा. आइये जानते है टीज़र में और क्या क्या है –

इस टीज़र में भयानक एक्शन सीन्स, बाइक चेज़ सीक्वेंस, रेगुलर से थोड़े हटके ढेर सारे विलेन. और आखिरी में कॉमेडी का छौंका. इसमें एक रियलिटी आपको दिखेगी वो है प्रभास और श्रद्धा कपूर का रोमेंटिक एंगल। ये टीज़र आपको हॉलीवुड की फिल्मों की याद ज़रूर दिलाएगा।

लीड स्टारकास्ट में प्रभास और श्रद्धा कपूर को छोड़कर जैकी श्रॉफ, नील नितिन मुकेश, वेन्नेला किशोर, अरुण विजय, सुप्रीत, लाल, प्रकाश बेलवाड़ी, एवलिन शर्मा, मंदिरा बेदी, चंकी पांडे, महेश मांजरेकर, आदिल शेख, टीनू आनंद और मुरली शर्मा जैसे एक्टर्स भी काम कर रहे हैं.
साहो के डायरेक्टर है सुजीत रेड्डी, सुजीत रेड्डी के बारे में आपको बता दें कि, इनकी ये दूसरी फिल्म है और इससे पहले फिल्म ‘रन राजा रन’ (तेलुगू) बनाई थी. तब वो सिर्फ 23 साल के थे और 38 शॉर्ट फिल्में बना चुके थे. ‘साहो’ की कहानी भी उन्होंने खुद ही लिखी है.

‘साहो’ के म्यूज़िक डायरेक्टर्स का नाम अभी अनाउंस नहीं किया गया है.

‘साहो’ की शूटिंग सितंबर-अक्टूबर 2017 में शुरू हुई थी और आखिरी शेड्यूल कुछ ही दिन पहले खत्म किया गया है.

ये फिल्म तमिल, तेलुगू, हिंदी समेत कई भाषाओं में रिलीज़ की जानी है. ‘साहो’ 15 अगस्त, 2019 को सिनेमाघरों में लग रही है. उसी दिन अक्षय कुमार की ‘मिशन मंगल’ और जॉन अब्राहम की ‘बटला हाउस’ भी लग रही है.

फैंस की प्रतिक्रिया

प्रभाष के कई सारे फैंस अभी से यह मान रहे हैं कि ‘साहो’ बॉक्स ऑफिस पर बम्पर कमाई करेगी और “बाहुबली’ सीरीज के सभी रिकॉर्ड तोड़ डालेगी। एक यूजर ने ट्विटर पर लिखा है, ‘प्रभाष की यह फिल्म दर्शकों को खुश कर देगी और बाहुबली के सभी रिकॉर्ड तोड़ डालेगी।’ तो दूसरे यूजर ने लिखा है, ‘फिल्म साहो के टीजर का इंतजार करना सफल हो गया है।’

Leave A Reply

Your email address will not be published.