Ultimate magazine theme for WordPress.

वो आदमी प्रेमी जोड़े को बेरहमी से पीटता रहा लोग मुंह ताकते रहे, देखें वीडियो

0

यूंही बीते रात (सोमवार) फेसबुक चलाते हुए मेरी नज़र एक वीडियो पर पड़ी. वीडियो किसी गांव में लगी पंचायत की लग रही थी. वीडियो में 4-5 सरपंच सरीके लोग किसी ऊंचे जगह पर बैठे हुए नज़र आ रहे हैं. उनके सामने 1 लड़का और 1 लड़की भी नज़र आ रहा हैं.

 

वीडियो के शुरू हुए कुछ ही सेकंड हुए थे कि, एक बूढ़ा आदमी उठता हैं और लड़की पर थप्पड़ बरसाना शुरू कर देता हैं. वो लगातार लड़की के सिर और मुँह पर थप्पड़ मारता रहता हैं. उस आदमी का थप्पड़ से मन नहीं भरा तो वह डंडा मांगता हैं और फिर लड़की को डंडे से मरना शुरू कर देता हैं. बगल में बैठे लड़के को भी डंडे से मारते दिख रहा हैं.

लड़के को एक दो डंडा मरने के बाद फिर से आदमी लड़की को मरने लगता है. एक वक़्त ऐसा आता है जब लड़की ज़मीन में गिर जाती है तब भी उस आदमी को को लड़की पर तरस नहीं आता और वो आदमी लड़की के चेहरे पर लात मारता है.

इस बर्बरता का दौर यहीं ख़त्म नहीं होता वो बूढ़ा आदमी उस लड़की पीटते रहता है और उतने ही में भीड़ में से एक और आदमी आता है और उस लड़की को पीटने लगता है.

इस वीडियो को सोशल मीडिया में डालने वाले एक पत्रकार हैं. उन्होंने वीडियो को आंध्र प्रदेश का बताया है और जिस लड़का और लड़की को पीटा जा रहा है वो प्रेमी जोड़ा हैं.

पत्रकार CH sushil rao ने लिखा है, इस दिन और काल में. गांव के बुजुर्ग प्यार में करने पर एक लड़का और लड़की को सजा देते हैं. यह आंध्र प्रदेश के अनंतपुर में गुम्मगट्टा मंडल के केपी डोडी गांव में हुआ.

(हालांकि हम इस वीडियो की आधिकारिक पुष्टि नहीं करते हैं.)

अब देश और दुनिया की ताज़ा खबरें पढ़िए www.publicview.in पर, साथ ही साथ आप Facebook, Twitter, Instagram और Whats App के माध्यम से भी हम से जुड़ सकते हैं.

Leave A Reply

Your email address will not be published.