Ultimate magazine theme for WordPress.

बदमाशों ने ट्रेन में की एक परिवार से लूट-पाट, बोगी से गिरी माँ-बेटी की मौत.

0

वृंदावन के पास शनिवार सुबह करीब 3:40 पर निजामुद्दीन त्रिवेंद्रम एक्सप्रेस (22634) के एस- 2 कोच में सफर कर रहे पश्चिम बंगाल के एक परिवार पर कुछ बदमाशों ने हमला बोल दिया. इस दौरान हमले का विरोध करते हुए मां और बेटी बोगी से गिर पड़ी. हादसे में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. GRP ने मां और बेटी दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

बदमाशों ने ट्रेन में की एक परिवार से लूट-पाट, बोगी से गिरी माँ-बेटी की मौत.

 

ये है मामला

दरअसल, पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर की रहने वाली 45 वर्षीय मीना अपनी बेटी मनीषा और बेटे आकाश के साथ निजामुद्दीन से कोटा जाने वाली त्रिवेन्द्रम एक्सप्रेस के एस- 2 कोच में बर्थ संख्या 1, 2 व 4 में सवार हुई थीं.

तीनों ट्रैन से मेडिकल की तैयारी के लिए बेटी मनीषा का कोटा में दाखिला कराने के लिए जा रहे थे. जैसे ही ट्रेन वृंदावन स्टेशन के पास पहुंची, तभी कुछ बदमाश उनके पास रखे रूपए और जेवरातों से भरा बैग लेकर भागने लगे.

मीना और बेटी मनीषा दोनों ने बदमाशों का पीछा किया. चोरों का पीछे करते हुए दोनों चलती ट्रेन से नीचे गिर गईं और दोनों की मौके पर ही मौत हो गई.

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और GRP पुलिस ने दोनों महिलाओं के शवों को पंचनामा भरने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

दिल्ली से बोगी में चढ़े थे बदमाश

बेटे आकाश ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि हम लोग दिल्ली से निकले और वहीं से कुछ लोग हमारे पीछे चल दिए. उन्हीं लोगों ने चलती ट्रेन में घटना को अंजाम दिया.

वे हमारे सामान को लेकर भाग रहे थे, मां और बहन ने उनका पीछा किया तो वे नीचे गिर गईं और उनकी मौत हो गई. वहीं इस मामले में GRP का कहना है कि चेन पुलिंग कर लूटपाट की गई है. महिलाओं ने विरोध किया तो लुटेरे भागने लगे.

पीछा करते हुए महिलाएं ट्रेन से नीचे गिर गईं और उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई. लुटेरों की तलाश की जा रही है.

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें पढ़िए www.publicview.in पर, साथ ही साथ आप Facebook, Twitter, Instagram और Whats App के माध्यम से भी हम से जुड़ सकते हैं.

Leave A Reply

Your email address will not be published.