Ultimate magazine theme for WordPress.

पिस्तौल के दम पर खुलेआम युवती का अपहरण करने की कोशिश, युवक के बचाने पर मारी गोली

0

झारखंड की राजधानी रांची के नामकुम इलाके में पिस्तौल के दम पर एक लड़की को अगवा करने की कोशिश की गई. युवती को किडनैप करने की कोशिश करने वाले अपराधी का विरोध करने पर दिलीप सुरीन (45) नाम के एक युवक को गोली मार दी गयी. घटना गुरुवार रात करीब 10 बजे की है. यहां हथियार के दम पर आर्यन नाम का युवक एक युवती को अगवा करने पहुंचा था.

जानकारी के अनुसार आर्यन युवती से शादी करना चाहता था, इसलिए उसने लड़की को अगवा करने की कोशिश की. अपराधी आर्यन जिस युवती को अगवा करने आया था वह प्रवीण कुमार की भांजी हैं. घटना में घायल दिलीप, प्रवीण कुमार आर्यन के घर में किराए पर रहता है.

आर्यन द्वारा युवती को जबरदस्ती अगवा करने पर, युवती ने शोर मचाया. शोर सुनकर पड़ोस के लोग इकठ्ठा हो गए और युवती को बचाने की कोशिश की. इस दौरान दिलीप सुरीन ने हिम्मत दिखाई और आर्यन को रोक लिया. दिलीप ने कहा कि किसी भी कीमत पर इसे जाने नहीं दूंगा. दिलीप को आगे आता देख आर्यन ने अपनी कमर में रखी पिस्तौल निकाली और दिलीप को गोली मार दी.

गोली दिलीप के पेट में जाकर लगी. वारदात की सूचना नामकुम इलाके की पुलिस को मिली. इसके बाद घटनास्थल पर PCR नंबर 19 पहुंची. PCR पुलिसकर्मियों ने गोली लगने के कारण जख्मी हुए दिलीप को उठाया और RIMS लेकर गए. दिलीप की हालत फिलहाल नाजुक है. उसे RIMS के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया हैं.

गोलीबारी के दौरान नामकुम इलाके के गिरजा कोचा में हलचल मच गई थी. लोग यहां-वहां भाग रहे थे. किसी ने पुलिस को सूचना दी तो कोई भागकर नामकुम थाना पहुंच गया. जब तक पुलिस घटनास्थल पर पहुँचती अपराधी मौके से फरार हो चुका था. अपराधी अपनी बाइक को घटनास्थल पर छोड़कर भाग गया. जिसे पुलिस ने जप्त कर लिया है. पुलिस अपराधी आर्यन की तलाश में जुटी हुई हैं.

Leave A Reply

Your email address will not be published.