Ultimate magazine theme for WordPress.

गांजा पीने से रोका तो गंजेड़ियों ने युवक की कर दी हत्या

0

शुक्रवार की रात करीब साढ़े नौ बजे अरगोड़ा स्थित कडरू सरना टोली में गांजा के नशे में दो अपराधियों ने एक युवक की चाकू मार कर हत्या कर दी. मृतक कि पहचान कडरू सरना टोली निवासी मंगरू पहान (30) के तौर पर हुई. जानकारी मिली है कि मंगरू पहान के घर के पास अरगोड़ा रेलवे स्टेशन के नज़दीक रहने वाले चुटरी और चेरी गांजा पी रहे थे. इस दौरान मंगरू ने दोनों को गांजा पीने से मना किया. इसी बात पर दोनों एक दूसरे से उलझ गए और मंगरु से हाथापाई करने लगे.

हाथापाई के दौरान दोनों ने मंगरु के ऊपर चाकू से हमला कर दिया. इससे मंगरु गंभीर रूप से जख्मी हो गया. इसके बाद स्थानीय लोगों ने उसे रिम्स में भर्ती कराया. जहां इलाज के दौरान मंगरू की मौत हो गई.

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों अपराधियों को गिरफ्तार किया. इधर अरगोड़ा थानेदार राजीव रंजन लाल रिम्स पहुंचे और मृतक की पत्‍‌नी मानो देवी का बयान दर्ज किया. मंगरु कि पत्नी मानो देवी के बयान पर मामले में प्राथमिकी दर्ज की जाएगी. आपको बता दें कि मंगरू पेशे से मजदूर था.

झारखंड की राजधानी रांची इनदिनों क्राइम कैपिटल बनती जा रही है. हाल ही में रांची के इस्लामनगर मदरसा गली में 10 साल के एक बच्चे की चाकू मार कर हत्या कर दी गयी थी. हालांकि बताया गया की चाकू मरने वाला युवक मानसिक रूप से विक्षिप्त था.

उसने पुलिस को बताया था कि उसे लोग पागल कहते थे. इससे चिढ़ कर उसने बच्चे की हत्या कर दी. मदरसा गली निवासी मो. शकील का पुत्र मो. शाहिद अपने घर वापस जा रहा था. उसी दौरान विक्षिप्त बताए जा रहे सरफराज उर्फ छोटू ने बच्चे को रोका और गाली-गलौज की. इस बीच छोटू ने बच्चे को जमीन पर पटक दिया और उसकी छाती पर चढ़कर सीने में चाकू मार दिया.

Leave A Reply

Your email address will not be published.