Ultimate magazine theme for WordPress.

Unnao Rape: MLA कुलदीप सिंह सेंगर को पार्टी से निकला

0

उन्नाव गैंगरेप के आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को भारतीय जनता पार्टी ने पार्टी से निकाल दिया है. रविवार को बलात्कार पीड़िता की कार में ट्रक ने टक्कर मार दी थी. जिसमे कार सवार दो महिलाओं की मौत हो गई थी, जबकि बलात्कार पीड़िता और उसका वकील गंभीर रूप से घायल हो गए थे.

इस घटना के बाद से ही कुलदीप सिंह सेंगर को पार्टी से निकालने की आवाज़ तेज़ हो गई थी. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने भी इस मसले पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को घेरा था. साथ ही उन्नाव रेप मामले में इतना कुछ होने के बाद भी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को पार्टी से नहीं निकले जाने पर सोशल मीडिया के माध्यम से देश के अलग अलग कोने से लोग केंद्र सरकार पर सवाल खड़े कर रहे थे.

यह भी पढ़ें : क्यों सेंगर जैसे लोगों को राजनीतिक शक्ति का संरक्षण दिया जाता है- प्रियंका गांधी

गौरतलब है कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को पार्टी से निष्कासित करने की मांग को लेकर बुधवार को उपवास किया.

यह भी पढ़ें: Unnao Rape: पीड़ित परिवार ने मृत परिजनों का अंतिम संस्कार करने से किया इंकार

हालांकि, उन्नाव बलात्कार मामले को लेकर यूपी बीजेपी चीफ स्वतंत्र देव सिंह ने कुलदीप सिंह ने मंगलवार को बयान दिया था कि, उन्हें पार्टी से निलंबित कर दिया गया था और वह निलंबित रहेंगे. मामले में सीबीआई जांच चल रही है.

गौरतलब है कि, सीबीआई ने उन्नाव बलात्कार पीड़िता के सड़क दुर्घटना मामले में भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर और नौ अन्य के खिलाफ हत्या के आरोपों के तहत मामला दर्ज किया है.

यह भी पढ़ें : सेंगर को पार्टी से निलंबित कर दिया गया था और वह निलंबित रहेंगे – UP BJP अध्यक्ष

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें पढ़िए www.publicview.in पर, साथ ही साथ आप Facebook, Twitter, Instagram और Whats App के माध्यम से भी हम से जुड़ सकते हैं.

Leave A Reply

Your email address will not be published.