Ultimate magazine theme for WordPress.

UP: दलित परिवार ने छेड़खानी करने से रोका तो आरोपियों ने चढाई गाड़ी, 2 महिलाओं की मौत

0

UP में बुलंदशहर के चांदपुर गांव में एक दलित परिवार को छेड़खानी का विरोध करना भारी पड़ गया. दलित परिवार ने उन आरोपियों को छेड़खानी करने से रोका तो छेड़खानी करने वालों ने दलित परिवार पर गाड़ी चढ़ा दी. जिसमे दलित परिवार की 2 महिलाओं की जान चली गयी. जबकि परिवार के 2 लोग गंभीर रूप से घायल हैं.

वारदात के बाद परिवार के परिजनों ने गांव में हंगामा खड़ा कर दिया और आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की हैं. परिजनों ने दोनों महिलाओं के शव को सड़क पर रखकर सड़क को जाम कर दिया.

पुलिस और अस्पताल प्रशासन का कहना हैं कि यह एक दुर्घटना है. पुलिस ने कहा कि बीती शाम जब घटना हुई थी तो परिवार वालों ने ट्रक से कुचलने की सूचना दी थी और बाद में परिवार ने बताया कि छेड़खानी करने पर परिवार विरोध कर रहा था इसी के चलते एक तेज रफ़्तार में गाड़ी पीछे से आयी और सभी को टक्कर मार दी.

पुलिस के पास एक CCTV फुटेज मौजूद हैं, इस CCTV फुटेज में एक कार तेज रफ्तार से सड़क पर जाती हुई दिखाई दे रही है और उस कार के पीछे लोग भाग रहे हैं.

वहां के लोगों द्वारा रिकॉर्ड किए गए वीडियो में एक लड़की पूरे मामले की जानकारी देती हुई नज़र आ रही हैं. वीडियो में लड़की बता रही हैं कि पड़ोसी गांव का एक युवक कैसे उसके साथ बदतमीज़ी कर रहा था और कैसे युवक ने कुछ देर पहले धमकी दी थी.

Leave A Reply

Your email address will not be published.