Ultimate magazine theme for WordPress.

UP: सरकार ने लिया कड़ा फैसला, 15 अगस्त तक अधिकारियों की छुट्टियां रद्द

0

UP: सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए UP सरकार ने पुलिस प्रशासन अधिकारियों की छुट्टियां रद्द कर दी है. 15 अगस्त तक सभी अधिकारियों की छुट्ट्यों को नामंजूर किया गया है. 15 अगस्त व बकरीद के मद्देनजर रविवार की रात DGP ओपी सिंह और मुख्य सचिव की ओर से छुट्टियां रद्द करने पर फैसला किया गया.

पुलिस प्रशासन के साथ की कांफ्रेंस

DGP ओपी सिंह और मुख्य सचिव ने रविवार देर रात पुलिस प्रशासन के सभी अधिकारियों के साथ वीडियो कांफ्रेंस करके यह फैसला लिया और आदेश दिया कि 15 अगस्त तक किसी भी अधिकारी को कोई छुट्टी नहीं मिलेगी.

जिन अधिकारियों को छुट्टियां मंजूर हो गयी थी, उन अधिकारियों को भी घर से वापस बुलाया गया है. छुट्टी पर गए अधिकारियों को सोमवार तक अपनी ड्यूटी पर वापस आने के लिए निर्देश मिले हैं.

SSP अजय साहनी ने बताया कि बकरीद और स्वतंत्रता दिवस को लेकर अलर्ट जारी किया गया है इसलिए सभी अधिकारियों की छुट्टियां बंद कर दी गई है.

UP के मेरठ में धारा 144 लागू की गयी है , जिसके चलते किसी को भी कहीं बाहर जाने की अनुमति नहीं है.

बताया गया कि 15 अगस्त को लेकर अलर्ट जारी करने का आदेश मिला है. जिस वजह से UP में 15 अगस्त तक अलर्ट रहेगा. पुलिस प्रशासन के अधिकारियों को 16 अगस्त के बाद ही छुट्टी मिलने की अनुमति है.

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें पढ़िए www.publicview.in पर, साथ ही साथ आप Facebook, Twitter, Instagram और Whats App के माध्यम से भी हम से जुड़ सकते हैं.

Leave A Reply

Your email address will not be published.