Ultimate magazine theme for WordPress.

UP : भयानक सड़क हादसा, अनियंत्रित ट्रक ने ली 16 लोगों की जान, 5 घायल

0

UP के शाहजहांपुर में दिल्ली- लखनऊ हाईवे पर मंगलवार सुबह 10 बजे भयानक सड़क हादसा हो गया. जिसमें 16 लोगों की मौत हो गयी तथा अन्य 5 व्यक्ति घायल हो गए. बताया जा रहा है कि यह हादसा ट्रक के अनियंत्रित होने की वजह से हुआ है.

 

दरअसल, दिल्ली- लखनऊ हाईवे पर अनियंत्रित हुए ट्रक ने पहले टेंपो को पीछे से टक्कर मार दी. उसके बाद थोड़ी सी दूर जाकर पास से गुजर रही पिकअप पर पलट गया. हादसे में मरने वालों में 16 लोगों में 3 बच्चे और एक महिला भी शामिल है.

 

नगर के पुलिस अधीक्षक दिनेश त्रिपाठी ने बताया कि सीतापुर से कपड़ा लेकर आ रहा एक ट्रक लखनऊ-दिल्ली हाईवे पर अनियंत्रित हो गया और जमका चौराहे के पास आगे चल रहे एक टेंपो में टक्कर मार दी जिससे टेंपो खड्डे में जा गिरा.

 

उन्होंने बताया कि इसके बाद ट्रक ने आगे चलकर एक सवारी वाहन को भी टक्कर मार दी और बेकाबू होकर उस पर पलट गया. जिस वजह से टेंपो और सवारी वाहन में बैठे लोगों में से 16 लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी. हादसे में घायल हुए सभी घायलों को शाहजहांपुर के मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है.

 

मुख्यमंत्री योगी अ‍ादित्यनाथ ने शाहजहांपुर में हुए सड़क हादसे में 16 लोगों की मौत पर गहरा शोक व्यक्त किया है. इसके अलावा मुख्यमंत्री ने DM इंद्र विक्रम को मृतकों के परिजनों को जल्द से जल्द धनराशी उपलब्ध कराने के निर्देश दिए हैं और साथ ही हादसे में घायल लोगों का उचित ढंग से इलाज कराने के निर्देश दिए हैं.

 

अब देश और दुनिया की ताज़ा खबरें पढ़िए www.publicview.in पर, साथ ही साथ आप Facebook, Twitter, Instagram और Whats App के माध्यम से भी हम से जुड़ सकते हैं.

Leave A Reply

Your email address will not be published.