Ultimate magazine theme for WordPress.

उत्तराखंड के BJP विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन का तमंचे पर डिस्को

0

एक हाथ में कार्बाइन तो दूसरे हाथ में तीन तीन रिवाल्वर, बैकग्राउंड में चल रहा है करण अर्जुन फिल्म का गाना “मुझ को राणा जी माफ़ करना” और उस पर साहब का तमंचे पर डिस्को. आप सोच रहें होंगे कि ये कोई बाहुबली या माफिया होगा. लेकिन ख़बरदार जो आपने इन्हें माफिया या गुंडा कहा तो. इनके नाम के आगे माननीय और नाम के आखिर में चैंपियन लगता है.

ये हैं उत्तराखंड के भाजपा विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन, जिनका सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में माननीय विधायक जी के एक हाथ में जाम से भरा गिलास है तो दूसरे हाथ में एक नहीं दो नहीं तीन तीन रिवॉल्वर है और शराब के नशे में BJP विधायक कुंवर सिंह कार्बाइन लहरा रहे है. विधायक जी को तो 3 पिस्टल भी कम पड़ गयी तो उन्होंने बगल में खड़े एक गार्ड से उसकी कार्बाइन ले ली और मस्त मलंग हो कर नाचने लगे.

विधायक जी के फेसबुक पेज पर 2 लाख 46 हज़ार से ज्यादा लाइक हैं और राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के साथ फूलों का गुदस्ता लेकर फोटो लगा है. विधायक जी के फेसबुक पर मौजुद Interests यानि रुचि में शूटिंग भी शामिल है. चौथा कार्यकाल कार्मिक रेंक मंत्री रहे कुंवर प्रणव सिंह 4 बार खानपुर से विधायक रह चुके हैं.

वीडियो में विधायक को उनके चेला चपाटी द्वारा तारीफों के पहाड़ पर चढ़ाया जा रहा है. इसके बाद विधायक जी नाचते हुए भद्दी गलियां देते हुए सुनाई पड़ रहे हैं.

हाल ही में प्रधानमंत्री मोदी ने कहा था की अगर कोई भी दक्यानुसी हरकत करता है तो उसे बर्दास्त नहीं किया जायेगा, लेकिन चैंपियन विधायक को क्या मतलब.

Leave A Reply

Your email address will not be published.