Ultimate magazine theme for WordPress.

पश्चिम बंगाल में ‘जय श्री राम’ के नारे को लेकर BJP और TMC कार्यकर्ताओं के बीच फिर हुई हिंसा

0

पश्चिम बंगाल में BJP और तृणमूल कांग्रेस के बीच राजनीतिक हिंसा का दौर जारी है. पश्चिम बंगाल में BJP और TMC के बीच विवाद खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा हैं. एक बार फिर से BJP और TMC के कार्यकर्ताओ के बीच जय श्री राम के नारे को लेकर में हुगली में झड़प हो गई.

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस के पहुंचने के बाद हालात बेकाबू हो गए. कुछ लोगों ने पुलिस से उनकी रिवॉल्वर छीनने की कोशिश की. जिसके चलते एक व्यक्ति को गोली लग गयी. घायल व्यक्ति को अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं.

जानकारी के अनुसार, BJP के कार्यकर्ता शाधोन बाउल ने हुगली के बाथनगोरा आशपारा गांव में तृणमूल कांग्रेस पर आरोप लगाया हैं कि जय श्री राम के नारे लगाने पर TMC के कार्यकर्ता नाराज़ हो गए और शाधोन बाउल के साथ मारपीट की. घायल शाधोन बाउल को अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं.

शाधोन बाउल की मारपीट के बाद BJP में आक्रोश पैदा हो गया. जिसके बाद BJP और तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता आपुस में भिड़ गए. झगडे के दौरान घटना में 2 लोग घायल हो गए. हालात पर काबू पाने के लिए पुलिस पहुंची तो भीड़ ने पुलिस पर ही हमला कर दिया. घटना के दौरान कुछ लोगों ने पुलिस की के हथियार लेने की कोशिश की.

हुगली में हुए इस विवाद के दौरान भीड़ में एक व्यक्ति को सीने पर गोली लग गयी. घायल व्यक्ति को अस्पताल में भर्ती कराया गया. बताया जा रहा हैं कि घायल व्यक्ति की हालत खतरे से बाहर हैं.

पुलिस ने कहा कि भीड़ में पुलिस से रिवॉल्वर खींचने के वक़्त गोली चली थी. लेकिन गोली किसने चलाई इस बात का अभी तक पता नहीं चला हैं. पश्चिम बंगाल में सड़कों पर सियासी जंग साफ़ नज़र आ रही हैं.

Leave A Reply

Your email address will not be published.