Ultimate magazine theme for WordPress.

पश्चिम बंगाल: TMC में दूरदर्शिता की कमी 107 विधायक हो सकते हैं BJP में शामिल, मुकुल रॉय ने किया दावा

0

कांग्रेस की स्थिति मजबूत होने के बजाय लगातार बिगड़ती जा रही है. एक तरफ जहां पहले राहुल गांधी ने खुद अपने पद से इस्तीफा दे दिया. उसके बाद कर्नाटक और गोवा के विधायक भी अपने पद से इस्तीफा दे चुके हैं.

इसके बाद अब कांग्रेस की हालत और भी ज्यादा खराब होती दिख रही है क्योंकि पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस के नेता भी अपने पद से इस्तीफा देकर BJP में शामिल होने की सोच रहे हैं.

यह बात तब ज्यादा स्पष्ट हुई जब BJP के नेता मुकुल रॉय ने दावा किया कि TMC और अन्य दलों के 107 नेता उनके साथ संपर्क में है और वह किसी भी वक़्त BJP में शामिल हो सकते हैं.

मुकुल रॉय ने यह दावा इसलिए किया क्योंकि मुकुल रॉय का कहना है कि TMC के नेता अपने राज्य में बदलाव चाहते हैं, वह ममता बनर्जी की सरकार से तंग आ चुके है. इसलिए BJP में शामिल होंगे.

पिछले दो दिनों में TMC के 3 विधायक BJP में शामिल हो गए हैं. BJP का जनाधार बढ़ने से और TMC के निराशाजनक प्रदर्शन के बाद TMC खेमा बंट गया है.

हालांकि, कैलाश विजयवर्गीय ने बातचीत के दौरान कहा कि अभी बहुत कुछ होना है, मैं आपको अभी से कुछ नहीं बता सकता. इंतजार कीजिए आपके सामने सब कुछ साफ-साफ आ जाएगा.

Leave A Reply

Your email address will not be published.