Ultimate magazine theme for WordPress.

जब प्रियंका चोपडा को बंदरिया ने थप्पड़ मारा

0

यूँ तो प्रियंका चोपड़ा और निक जोनासन किसी न किसी वजह से सोशल मिडिया पर छाय रहते है, लेकिन इस बार प्रियंका चोपड़ा ने एक ऐसी पर्सनल बात शेयर की है जिसे आप ज़रूर सुनना चाहेगे. प्रियंका चोपड़ा आज के टाइम में इंटरनेशनल स्टार हैं. उनकी पकड़ बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक है. अगर उन्हें कोई थप्पड़ मार दे, तो खबर तो बनेगी.

हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ‘दी कपिल शर्मा शो’ में अपनी मां के साथ अपने प्रोडक्शन हाउस में बनी पंजाबी फिल्म ‘सरवन’ को प्रमोट करने के लिए पहुंची थी. यहां उन्होंने अपनी एक पर्सनल बात शेयर की जिसे सुनकर आप भी दांग रह जायेगे. यहां उन्होंने एक किस्सा बताया, जब उन्हें एक बंदरिया ने थप्पड़ मार दिया था. ये घटना तब की है, जब प्रियंका लखनऊ के ला मार्टिनियर गर्ल्स स्कूल में पढ़ती थीं.

प्रियंका बताती हैं-

”मैं थर्ड स्टैंडर्ड में थी. लखनऊ में. और हमारे स्कूल के पास एक पेड़ था, जहां बहुत सारे बंदर आया करते थे. तो एक बंदरिया पेड़ के ऊपर खड़े होकर खुद को साफ कर रही थी. ये मुझे बहुत फनी लगा, तो मैं वहीं खड़े होकर उसे देखकर हंस रही थी. इतने में वो बंदरिया नीचे आई, उसने मुझे देखा, थप्पड़ मारा और ऊपर चली गई. मुझे एक बंदरिया से थप्पड़ पड़ी है.”

आपको बता दें कि, जल्द ही प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड फिल्मों में आने वाली है, वे अभी फिल्म the sky is pink में खासा व्यस्त है. इस फिल्म में उनके co-star होगें फरहान अख्तर। बुधवार को फिल्म की रैप अप पार्टी रखी गई जिसमें प्रियंका की मां मधु चोपड़ा से लेकर बॉलीवुड के तमाम सितारे शामिल हुए।

Leave A Reply

Your email address will not be published.