Ultimate magazine theme for WordPress.

यमुना में सेल्फी लेते वक़्त युवक ने गवाई अपनी जान

0

UP के मथुरा में यमुना में नहाते वक्त सेल्फी लेना एक युवक के लिए भारी पड़ गया. सेल्फी लेते वक्त यमुना के गहरे पानी में जाने के कारण युवक डूब गया और उसकी दर्दनाक मौत हो गई. घटना की सूचना पुलिस को मिली. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

छत्तीसगढ़ के भिलाई में रहने वाले हितेश (23) अपने पुत्र प्रदीप के साथ मथुरा में बस द्वारा यात्रा पर आए हुए थे. शनिवार को थाना महावन क्षेत्र के ब्रह्मांड घाट पर यमुना में नहाते वक्त हितेश अपने बेटे को कंधे पर बैठाकर सेल्फी लेने लगे और सेल्फी लेने के चक्कर में हितेश का पैर फिसल गया और वह गहरे पानी में बह गया. गहरे पानी में जाने के कारण हितेश डूब गया और उसकी दर्दनाक मौत हो गई.

घटना के दौरान आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया. जैसे-तैसे युवक को यमुना से बाहर निकाला गया. घटना की जानकारी पुलिस को मिली. मौके पर पहुँची पुलिस ने तैराकों की मदद से मृतक युवक को यमुना जल से बाहर निकाला और उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

मृतक हितेश के साथ मथुरा में यात्रा के लिए आए अमर पटेल नाम के एक व्यक्ति ने बताया कि यह लोग यमुना में नहा रहे थे और सेल्फी ले रहे थे. सेल्फी लेते वक्त गड्ढे में इनका पैर चला गया और वह डूब गए.

जहां यह लोग नहा रहे थे वहां पर भीड़ बहुत थी और हम लोग समझ नहीं पाए कि आखिर हुआ क्या है दो बच्चे भी डूब रहे थे उनको बचाने के चक्कर में हम लोगों ने हितेश की तरफ ध्यान नहीं दिया. हितेश के साथ साथ यमुना में डूब रहे बच्चों को सकुशल बाहर निकाल लिया गया हैं. लेकिन हितेश की यमुना में डूबने के कारण मौत हो गई.

Leave A Reply

Your email address will not be published.