Ultimate magazine theme for WordPress.
Medha Milk

योगी सरकार पीड़ित परिवार को धमका कर चुप कराना चाहती है – रामेश्वर उरांव

झारखंड की राजधानी रांची में प्रदेश कांग्रेसियों ने निकाला विरोध मार्च। दलित बेटी के लिए कैंडल जलाकर दी श्रद्धांजलि

0
 
रांची। उत्तर प्रदेश के हाथरस की घटना और यूपी पुलिस द्वारा कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के खिलाफ गुरुवार को किये गये दुव्र्यवहार पर झारखंड कांग्रेस ने राजधानी रांची स्थित अलबर्ट एक्का चैंक पर विरोध मार्च निकाला एवं दलित बेटी के लिए कैंडल जलाकर श्रद्धांजलि अर्पित की। इस मौके पर घंटे भर से ज्यादा कांग्रेसियों ने योगी आदित्यनाथ एवं प्रधानमंत्री के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।


यूपी में लगातार अन्याय पर अन्याय हो रहा है – कांग्रेस

झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष डाॅ रामेश्वर उरांव ने कहा कि एक ओर भाजपा-आरएसएस के नेता हिन्दू धर्म की रक्षा की बात करते है, वहीं हिन्दू धर्म पर विश्वास रखने वाला कोई भी व्यक्ति रात में चिता को मुखाग्नि नहीं देता है। हिन्दू धर्म को मानने वाले एक पिता के लिए इससे बड़ा कोई दुर्भाग्य नहीं हो सकता कि वह अपनी बेटी चिता जला ना पाये और अंतिम समय उसका मुख देख ना पाये। उन्होंने कहा कि इसके लिए सीधे तौर पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री जिम्मेवार है, यूपी में लगातार अन्याय पर अन्याय हो रहा है।  पूरे परिवार को नजरबंद कर रखा गया है, योगी सरकार पीड़ित परिवार को धमका कर चुप कराना चाहती है। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में जंगलराज में बेटियों पर जुल्म हो रहा है और सरकार तथा भाजपा नेता सीनाजोरी कर रहे है। इस सरकार में जीते जी बेटियों को सम्मान नहीं मिला और अंतिम संस्कार की गरिमा को भी छीन लिया गया।

दोषियों के खिलाफ अविलंब कार्रवाई की मांग


झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता आलोक कुमार दूबे, लाल किशोरनाथ शाहदेव और राजेश गुप्ता छोटू ने हाथरस की घटना और पीड़ित परिवार से मिलने जा रहे पार्टी के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी तथा प्रियंका गांधी से दुव्र्यवहार मामले को शर्मनाक बताते हुए दोषियों के खिलाफ अविलंब कार्रवाई की मांग की।
विरोध प्रदर्शन कार्यक्रम में झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष केशव महतो कमलेश, देवजीत देवघरिया, विभय शाहदेव,जितेंद्र त्रिवेदी ,छाती मुंजाल, पायल सेठी, हिना खान ,कोमल कृति, अमरजीत, अनिल सिंह ,कृष्णा राहुल राय, पुनीत ,आयुष, आशिक,जियाउल,गौरव आनंद, सुषमा हेंब्रम मुख्य रूप से शामिल थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.